वायरल वीडियो में राघव चड्ढा की शादी की अफवाहों पर आखिरकार Parineeti Chopra ने दी प्रतिक्रिया

Parineeti Chopra and Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा के साथ अपने रिश्ते और शादी की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। इस जोड़े की इस साल पवित्र बंधन में बंधने की उम्मीद है। जबकि वे दोनों अपने प्रेम संबंध के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं, हालांकि उनके लंच और डिनर डेट सब कुछ बता देती हैं। अब एक नया वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें अभिनेत्री को शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में, परिणीति से राघव चड्ढा के साथ उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछा गया, जिस पर अभिनेत्री शरमा गई और कहा, “मैं आपको अपने भविष्य की योजना के बारे में बताऊंगी, जब कोई भविष्य की योजना बनेगी।” यहां देखें वीडियो:

क्या इस साल अक्टूबर में होगी शादी?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ ही दिनों पहले यह दावा किया गया कि परिणीति और राघव की सगाई पहले ही हो चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि यह भी बताया गया कि यह जोड़ी इस साल अक्टूबर के अंत तक शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रही है। परिणीति ने शादी की अफवाहों को तब हवा दी जब इस हफ्ते की शुरुआत में उन्हें मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर देखा गया।

Parineeti Chopra opens up about marraige
Parineeti Chopra opens up about marriage

फरवरी में, परिणीति ने अपने एक इंटरव्यू में शादी करने और बच्चे होने के बारे में बात की, “आपको बस इतना करना है कि मुझे एक लड़का ढूंढ़ना है, फिर मेरी निजी जिंदिगी सुलझ जाएगी। यदि आपके पास कोई सुझाव है तो मैं सुन रही हूं। जिस दिन मुझे अपना जीवन साथी मिल जाएगा और मुझे अपने उससे प्यार हो जाएगा, मैं उससे शादी करना चाहूंगी”।

 

(यह खबर विधान न्यूज के साथ इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार की है।) 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -
- Advertisement -