Mother’s Day पर अपनी मां को तोहफे में दें कंगन और चूड़ियों का ये खूबसूरत सेट, हाथों से नहीं हटेंगी नजर

Mother's Day: मदर्स डे का दिन बेहद खास माना जाता है. इस दिन बच्चे अपनी मां को खुश करने का हर संभव प्रयास करते हैं और तरह-तरह के गिफ्ट देते हैं. आप अपनी मां को चूड़ियां गिफ्ट कर सकते हैं.

Mother’s Day: हमारे देश में शादीशुदा महिलाएं डिजाइनर चूड़ी और कंगन पहनना पसंद करती है. मार्केट में एक से बढ़कर एक खूबसूरत चूड़ी और कंगन मिलता है. मदर्स डे आने वाला है और ऐसे में आप चूड़ी और कंगन का सेट बनाकर अपनी मां को गिफ्ट दे सकते हैं. यह चूड़ी और कंगन आपकी मां की खुशी को बढ़ा सकते हैं.

हरे रंग की चूड़ी का सेट (Mother’s Day)

Mother's Day
Mother’s Day

हरे रंग की चूड़ी का सेट अधिकतर महिलाओं को पसंद आता है क्योंकि यह हर तरह के कपड़ों के साथ आराम से मैच हो जाता है. ऐसे में आप हरे रंग के चूड़ी के साथ कंगन को मैच करके एक डिजाइनर सेट बनाकर अपनी मां को गिफ्ट में दे सकते हैं. आप इसमें प्लान के साथ स्टोन वर्क और सिमर वर्क वाली चूड़ियों को शामिल कर सकते हैं.

रंग बिरंगी चूड़ियों का सेट

Mother's Day
Mother’s Day

अगर आपके कपड़ो में दो से तीन रंग है तो आप इस तरह से अलग-अलग रंगों की चूड़ियों की मदद लेकर एक डिजाइन तैयार कर सकते हैं. अगर आप चूड़ियों को फैंसी लुक देना चाहते हैं तो गोल्डन कलर के चूड़ियों को भी इसमें शामिल कर सकते हैं. यह देखने में बेहद खूबसूरत लगता है.

Also Read:Bride Vidai Fact: लड़कियां विदाई के समय क्यों फेंकती है चावल? जानें वास्तविकता..

कंगन स्टोन का डिजाइन

Mother's Day
Mother’s Day

जब आप कंगन खरीदने जाएंगे तो मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक खूबसूरत कंगन मिल जाएगा. आपको गोल्ड डायमंड जैसे मटेरियल में काफी सारे डिजाइन देखने को मिल जाएंगे जो कि आजकल काफी चलन में है. यह देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं और आपको कई तरह के डिजाइन में यह मिल जाएंगे. यह गिफ्ट आपकी मां के चेहरे की खूबसूरती को बढ़ा सकती है और आप इसे बजट में खरीद सकते हैं.

Also Read:Health Benefits Of Ghee: क्यों खाली पेट घी खाने का तेजी से बढ़ रहा है ट्रेंड? इसके फायदे जानकर रह जाएंगे हैरान

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles